रातो रात सीक्रेट शादी रचा कर बॉलीवुड में हलचल मचा दी थी रिया सेन ने, ‘हैप्पी बर्थडे रिया सेन’

शहज़ाद अहमद 

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और मासूमियत से फैंस को दीवाना बनाने वाली बंगाली ब्यूटी एक्ट्रेस रिया सेन का आज बर्थडे है

अपनी अदाओं से फैंस को फिदा करने वाली बॉलीवुड एक्टर रिया सेन अपना 39 वां जन्मदिन मना रही हैं

आज रिया सेन अपना 39 वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही हैं। रिया ने फिल्मों के अलावा कई म्यूजिक एलब्म में भी काम किया है। वह भले ही एक्टिंग की दुनियां से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर आज भी उनका जलवा कायम है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए​दिन वह फैंस के लिए अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन रिया एक्टिंग में अपना रंग ना बिखेरने में सफल नहीं हो पाईं। रिया का नाम जितना अभिनय से कहीं ज्यादा विवादों के लिए याद किया जाता है। आज हम बताते है उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ हैरान कर देने वाली बातें।
एक्ट्रेस रिया सेन अपने जमाने की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस रहीं मुन मुन सेन की बेटी हैं। मुन मुन से ने हिंदी सिनेमा से लेकर बंगाली, तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। वहीं उनकी बहन रायमा सेन भी एक एक्ट्रेस हैं। आपको बात दें कि रिया सेन अपनी लाइफ में कई सारे विवादों से घिर चुकी हैं।

रिया ने अपने कॅरियर में ‘डार्क चॉकलेट’, ‘ए स्ट्रेंज लव स्टोरी’, ‘तुम हो ना’, ‘हम फिर मिले न मिले’, ‘विश कन्या’, ‘स्टाइल’, ‘दिल विल प्यार व्यार’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें ​कि रिया 16 साल की उम्र में सिंगर फाल्गुनी पाठक के गाने ‘याद पिया की…’ में नजर आई थी। इस गाने से रिया को काफी पॉपुलेरिटी मिली थी। इसके बाद से ही उन्हें काम के ऑफर आने लगे थे।

Getmovieinfo.com

Tags #riyasen #happybirthday #bollywoodbirthday #actress #bollywoodupdates #bollywood

Related posts