मंगवाया था मेकअप किट, मिले आम

तारक मेहता का उल्टा चष्मा के आगामी एपिसोड में पोपटलाल की बनी बनाई डेट कैंसिल होने के कगार पर है। पोपटलाल के लिए यह डेट कोई आम बात नहीं है, उन्हें बहुत मुश्किलों और मन्नतों से एक महिला के साथ डेट पर जाने का मौका मिला है और वह कोई भी कारण से बाधा नहीं चाहते है। पर उनकी यह डेट का सफर काटों भरे रास्ते से शुरू हो गया है।

आप सभी को पता ही होगा कि पोपटलाल को अचानक इंदौर के तूफ़ान एक्सप्रेस कार्यालय से पूजा नामक एक महिला सहयोगी का फ़ोन आता है। पूजा उनकी पत्रकारिता की तारीफ करती है और मुंबई आकर उनसे मिलने की इच्छा भी जताती है। पोपटलाल यह सुनकर सातवें आसमान को छु लेते है और तुरंत पूजा से मिलने की तैयारी पर लग जाते है| वह टप्पू सेना की मदद से पूजा के लिए तोफे की तौर पर एक मेकअप किट मंगाते है।

पर डिलेवरी के वक़्त उनका पार्सल बदलकर उन्हें गलत कूरियर आ जाता है।पोपटलाल जब अपना पार्सल खोलते है तब वह बॉक्स में मेकअप किट के बदले आम होते है! यह देखर पोपटलाल चौंक जाते है और तुरंत डिलेवरी करने वाले को फ़ोन लगाते है। उनकी बातचीत के बाद पोपटलाल को उस आदमी से यह ज्ञात होता है कि पार्सल की हेरा-फेरी हो चुकी है और उन्हें किसी और का पार्सल मिला है। पोपटलाल डिलेवरी करने वाले आदमी को इसे तुरंत सही करने के लिए कहते है, क्योंकि वह पूजा को मिलने में लेट हो रहे है।

क्या पूजा पोपटलाल का इंतज़ार करेगी या गुस्सा होकर चली जाएगी ?
क्या पोपटलाल अपना पार्सल लेकर टाइम पर पहुंचेंगे या फिर पोपटलाल को आम देकर पूजा को खुश करना पड़ेगा?

क्या होगा पोपटलाल के इस डेट का यह  जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #entertainment
#TaarakMehtaKaOoltahChashmah

Related posts