बापूजी बचाएंगे जेठालाल की डूबती नैया, क्या बच पायेगा गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स?

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में जेठालाल के पास कोई भी विकल्प उपलब्ध ना होने के कारण आखिरकार उन्हें अपनी दूकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स बेचनी पड़ रही है

दूकान का सौदा भी लगभग अंतिम चरण पर है और जेठालाल अपनी दूकान जगतराम नामक एक खरीददार को बेचने जा रहे है।जेठालाल बेचैन है।उन्हें अपने हाथों से सब फिसलते जाने का अहसास हो रहा है  और इसलिए वह बापूजी के पास अपना मन हल्का करने जाते है।

जेठालाल बापूजी के पास बैठकर उन्हें अपने जीवन में हो रही समस्याओं के बारे में बताते है।वह बापूजी को बताते है कि भोगीलाल से अब कोई भी पेमेंट आना असंभव है और इसी आर्थिक नुकसान कि वजह से उन्हें गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स बेचना पड़ेगा। अपने बेटे को इस तरह मायूस होता देख बापूजी  का दिल भर आता है और वह तुरंत जेठालाल को इस स्तिथि से बाहर निकालने की ठान लेते है।डूबते को तिनके का सहारा। बापूजी जेठालाल को गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स बेचने के बजाय उनकी गाँव में स्तिथ अपनी खानदानी ज़मीन बेचने का सुझाव देते है।हाला की गड़ा परिवार की जमीन बेचना जेठालाल को मंजूर नहीं। पर बापूजी के हिसाब से गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स बचाने का यह एक ही रास्ता है।बापूजी को एक आशा की किरण दिख रही है।

क्या गड़ा परिवार की पुरखों की यह ज़मीन आ पायेगी जेठालाल के बचाव में या जमीन बेचने में भी आएगी नयी अड़चन ?
क्या बच पायेगा गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स ?
क्या होगा आगे जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #champakklal
#taarakmehtakaooltahchashmah

Related posts