‘फिर मुस्कुराएगा इंडिया, फिर जीत जाएगा इंडिया’- फ़िल्म इंड्ट्री का कोरोना पर वीडियो


शहज़ाद अहमद

‘मुस्कुराएगा इंडिया’ नामक 3 मिनट 25 सेकेंड के इस विडियो को ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, ‘फिर मुस्कुराएगा इंडिया..फिर जीत जाएगा इंडिया.. फिल्म इंडस्ट्री का अच्छा प्रयास।’

कोरोना वायरस महामारी से जारी जंग में कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में सरकार की ओर से लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं, इस बीच अब एक नया गाना लॉन्च किया गया है।जिसे बॉलीवुड के कई स्टार्स पर फिल्माया गया है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को इसे ट्वीट किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘फिर मुस्कुराएगा इंडिया…फिर जीत जाएगा इंडिया… भारत लड़ेगा, भारत जीतेगा।फिल्म जगत की हस्तियों की शानदार पहल’।इस गाने में बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार दिखाई दिए हैं, जिसमें अक्षय कुमार, राजकुमार राव, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी, आयुष्मान खुराना जैसी हस्तियां शामिल हैं। सभी ने लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में इसको शूट किया है और लोगों का उत्साह बढ़ाने की कोशिश की है।बता दें कि कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री पूरी तरह से ठप है और सभी फिल्मों-सीरियल्स का काम रुका हुआ है।गाने का मुख्य मकसद लोगों को लॉकडाउन के दौरान घरों में रहने के लिए प्रोत्साहित करना और इस लड़ाई में एकजुट करना है. बता दें कि बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर क्षेत्र के लोगों और हस्तियों से बात की थी और समाज में कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता फैलाने की अपील की थी।

Getmovieinfo.com

Tags #muskurayegaindia #indiafightscorona #bollywood #bollywoodupdate

Related posts