पोपटलाल विवाहित तो भिडे पुनर्विवाहित!

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा के गोकुलधामवासियों के साथ अनअपेक्षित घटनाएँ होने वाली है जिससे हास्य के बड़े ठहाके लगने वाले है

सोसाइटी के सभी सदस्य पोपटलाल के बालकनी में एक साउथ इंडियन महिला को देख यह सोच लेते है कि उन्होंने शादी कर ली है। ख़ास कर सोढ़ी पोपटलाल पर बहुत गुस्सा हो जाते है क्योंकि उन्होंने हमेशा पोपटलाल की शादी के लिए प्रार्थना की है और पोपटलाल किसीको भी बताए  बगैर शादी कर लेते है। वही दूसरी ओर एक गलतफहमी की वजह से जेठालाल को यह लगता है कि भिड़े ने दूसरी शादी कर ली है।भिड़े की इस हरकत का माधवी और सोनू पर क्या असर होगा यह सोचकर जेठालाल भिड़े पर गुस्सा हो जाते है।

दुर्भाग्य से गोकुलधामवासियों को नए साल की शुरुवात परेशानियों से करनी पड़ रही है।पर उसी के साथ हास्य भी दोगुना हो चूका है। सोसाइटी के सभी रहिवासी बगैर कोई स्पष्टीकरण के उस साउथ इंडियन महिला को पोपटलाल के घर के बालकनी में देख यह मान लेते है कि पोपटलाल ने उनसे शादी कर ली है। वही दूसरी ओर जेठालाल भिड़े की कहानी अपने हिसाब से ऑफिस गए हुए तारक मेहता को बता देते है।तारक भिड़े की दो शादियों वाली बात सुनकर चकित हो जाते है और अपनी निराशा व्यक्त करते है।

जेठालाल, पोपटलाल,भिड़े और सोसाइटी के अन्य सदस्य सभी गलतफहमी के चपेट में आ चुके है। आखिर कौन हो सकती है वह महिला जो पोपटलाल के बालकनी में है? क्या होगी जेठालाल और तारक मेहता की प्रतिक्रिया जब वह सोसाइटी में लौट कर आते है।

Getmovieinfo.com

Related posts