पाप-ओ-मीटर और द स्पेस बैंडिट्स के टीवी प्रीमियर के साथ मजेदार अंतरिक्ष यात्रा का आनंद लीजिए

पाप-ओ-मीटर के नए एपिसोड्स को लॉन्च करने के बाद सोनी YAY!  अब एक एक्सक्लूसिव टेलीमूवी का प्रीमियर करेगा, जिसमें फैंस के पास मूवी को प्रिव्यू करने का आकर्षक मौका भी होगा

बच्चों के लोकप्रिय एंटरटेनमेंट चैनल सोनी YAY!  पर दिखाए जा रहे भूतों पर आधारितकॉमेडी शो, पाप-ओ-मीटर ने बच्चों के भूतों को देखने के नजरिए को बदल दिया है। शो के प्यारे से तीन भूतों, भूत बॉस और उसके असिस्टेंट थकेला और पकेला ने हर एपिसोड में पाप का भंडाफोड़ करने वाले कारनामों से बच्चों के दिल में खास जगह बना ली है। अब सोनी YAY! अपने दर्शकों को एक और डरावने और खौफनाक एडवेंचर की दुनिया में ले जाने के लिए तैयार है। अब वह बच्चों को स्पेशल मूवी टेलीमूवी प्रीमियर पाप-ओ मीटर एंड स्पेस बैंडिट्स से अंतरिक्ष की दुनिया में  भेजने के लिए तैयार है। इस फिल्म का प्रीमियर 14 जून को अपराह्न 4 बजे किया जाएगा।

इस फिल्म में भूत बॉस और उनके असिस्टेंट्स को अंतरिक्ष की आकाशगंगा में रहने वाले विलेन और अंतरिक्ष के कुख्यात डाकू कैप्टन बदमाश की ओर से चुनौती दी जाती है। इस विलेन को सीबी के नाम से भी जाना जाता है। वह एक रहस्यमय डिवाइस गोल्डन ट्रम्पेट चुरा लेता है, जिसको खुशी से ताकत मिलती है। भूतों की तिकड़ी इस ताकतवर विरोधी, कैप्टन बदमाश को रोकने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो मनुष्यों से उनकी खुशियाँ छीन लेना चाहता है और इस प्रकार धरती और गोल्डन प्लैनेट को जीतने के लिए वह अपनी ट्रम्पेट को रिचार्ज करता है। क्या वाकई भूतों की यह तिकड़ी इस खतरनाक हालत का समाधान समय रहते खोज लेगी या पृथ्वी और शेष ब्रह्मांड उदासीनता में डूब जाएगा या सब पर उदासी का अंधेरा छा जाएगा। 14 जून सोमवार को शाम 4 बजे सोनी YAY! पर कभी न देखी गई अंतरिक्ष पर बनाई गई दिलचस्प फिल्म पाप-ओ मीटर और द स्पेस बेंडिट्स में थकेला,पकेला और भूत बॉस के कारनामों कोआप देख सकते हैं।

अपने फैंस को समूची आकाश गंगा के सफर पर ले जाने तथा खुशी के और लम्हे देने से लिए सोनी YAY! अपने पाप-ओ-मीटर के सभी फैंस को, कोई यह फिल्म देखें उसके पहले, 12 जून को 2.30 बजे से स्पेशल वॉच पार्टी से यह फिल्म देखने का मौका देगा। बच्चों का यह उत्साह इसलिए दोगुना हो जाएगा क्योंकि प्रतिभाशाली कलाकार लालोन मूवी की थीम पर डू इट योरसेल्फ सेशन को होस्ट करेंगे। वह फैंस के साथ मूवी के जादुई संसार को फिर से क्रिएट करेंगे।

Getmovieinfo.com

Related posts