नहले पे दहला: क्या सुंदरलाल और गोकुलधामवासी मिलके फसा पाएंगे भोगीलाल को?

@shahzadahmed

तारक मेहता का उल्टा चष्मा में जेठालाल को एक बार फिर भोगीलाल से पैसा वसूल करने का मौका मिल रहा है।सुंदरलाल ने जिस व्यक्ति से जमीन का सौदा तय किया है वह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि भोगीलाल ही है यह जानकर जेठालाल के पैरों तले से जमीन खिसक जाती है।गोकुलधामवासी भी चौंक जाते है।

इसे भोगीलाल से पैसे वसूल करने का सुनहरा मौका समझकर सभी गोकुलधामवासी भोगीलाल को किस तरह जाल में फसाया जा सकता है इसकी प्लानिंग करना शुरू कर देते है। सुंदरलाल भोगीलाल को अब्दुल की दूकान के पास मिलने बुलाता है पर भोगीलाल सीधे चले आये गोकुलधाम सोसाइटी में।भोगीलाल एक चालाक व्यापारी है जिसने बड़े ही होशियारी से जेठालाल को ठगा है।सभी सोसाइटी के सदस्य ऐसे चालाक व्यक्ति को कैसे संभाला जा सकता है इसकी योजना बनाने में जुट जाते है।

भोगीलाल ने गोकुलधाम सोसाइटी कंपाउंड में प्रवेश तो कर लिया है अपनी मर्जी से पर उनको इस बात की जरा भी भनक नहीं है कि इसी सोसाइटी में जेठालाल रहते है। इतना ही नहीं जिस सुंदरलाल से वह जमीन खरीदने की बात कर रहे है वह और कोई नहीं जेठालाल का ही साला है और हम तो जानते है कि सुंदरलाल भोगीलाल से कोई कम चालाक और होशियार नहीं है।अब हो गया नहले पे दहला।भोगीलाल बचके जाना तो असंभव ही है।

जेठालाल को एक आखरी मौका मिला है भोगीलाल से अपने पैसे वसूल करने का।

क्या वह इसमें कामयाब हो पाएंगे?
क्या होगा गोकुलधामवासियो का अगला प्लान?

जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #show #taarakmehtakaooltahchashmah
#entertainment

Related posts