‘तेरा यार हूं मैं’ में बैरी और ऋषभ को मिलाने के लिए ट्यूटर बने राजीव

@shahzadahmed
सोनी सब का हल्का-फुल्का मनोरंजक और स्लाइस ऑफ़ लाइफ शो ‘तेरा यार हूं मैं’ राजीव के नए अंदाज़ का साक्षी बनने के लिए तैयार है। जबकि राजीव (सुदीप साहिर) और दलजीत (सायंतनी घोष) अपने बच्चों को एक साथ लाने के लिए आपस में एक संतुलन बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब उनकी ज़िन्दगी के रास्ते में एक और नई चुनौती आ गई है। तेरा यार हूं मैं के आगामी एपिसोड्स में हम देखेंगे कि कैसे अपने बेटों को मिलाने के लिए दलजीत और राजीव साथ में आएंगे और उस बुरी शक्ति को हराएंगे जो उनके घर की तरफ बढ़ रही है।

बंसल और बग्गा परिवार का मिलना अब तक बिलकुल भी आसान नहीं रहा है। अब इसमें ऋषभ(अंश सिन्हा) और बैरी(विराज कपूर)के बीच चल रही दुश्मनी भी जुड़ गई है। जहां एक तरफ राजीव और दलजीत एक-दूसरे के साथ अपना रिश्ता बैलेंस करने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं राजीव के स्कूटर से चोट खाया हुआ शक्ति (मोहित डग्गा), दादाजी (राजेंद्र चावला) को मनाकर उन्‍हीं के घर में रहने की अनुमति ले लेता है। दूसरी तरफ बैरी और मोहित दोनों गणित की प्रतियोगिता में भाग लेने का निर्णय लेते हैं और यह अवसर मिलने पर पूरे समय दलजीत शक्ति पर अपनी नज़र बना कर रखती है। राजीव खुद एक गणित के ट्यूटर का भेष धारण कर बैरी को प्रतियोगिता के लिए तैयार करना शुरू कर देता है जबकि दलजीत ऋषभ की मदद करने के लिए खुद के अन्य तरीके खोजने लगती है।

हालांकि जहां माता-पिता अपने बेटों को एक-दूसरे का दोस्त बनाने में व्यस्त हैं, तो वहीं शक्ति दलजीत और राजीव की शादी के पीछे का सच जानने की पूरी कोशिश कर रहा है।

क्या राजीव और दलजीत बैरी और ऋषभ को साथ में लाकर जीत पाएंगे? क्या शक्ति दलजीत की राजीव के साथ शादी के खिलाफ कोई सबूत इकट्ठे कर पाएगा?

राजीव की भूमिका निभा रहे सुदीप साहिर ने कहा, “शो के आगामी एपिसोड्स के लिए अपना रूप बदलना एक बहुत ही नया अनुभव था। अलग-अलग किरदार निभाना हमेशा मज़ेदार होता है, आपको कुछ नया करने के लिए मिलता है। इस किरदार के लिए, मैंने अपनी पंजाबी पर भी काफी काम किया। मैं एक पंजाबी गणित ट्यूटर की भूमिका में दिखाई दूंगा और दर्शकों को राजीव को इस नए अवतार में  देखने के लिए बिलकुल तैयार हो जाना चाहिए। मुझे इस लुक में आने के लिए काफी समय लगा लेकिन आखिरकार जो अंतिम परिणाम आया वो काफी अच्छा था और मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि आगे आने वाले एपिसोड्स हमारे दर्शकों का ज़रूर मनोरंजन करेंगे।”

Getmovieinfo.com

#sabtv #show #terayaarhoonmain
#entertainment

Related posts