‘तेरा यार हूँ मैं’ में राजीव को त्रिशला के बॉयफ्रैंड के बारे में पता चला

सोनी सब के हल्‍के-फुल्‍के स्‍लाइस ऑफ लाइफ शो ‘तेरा यार हूँ मैं’ ने अपनी मनोरंजक कहानी से दर्शकों को बांधकर रखा है

पिछले एपिसोड्स में, दर्शकों ने राजीव (सुदीप साहिर) और लक्ष्‍य (सागर पारेख) के बीच अनबन देखी थी। हालांकि, शो के आने वाले एपिसोड्स में एक महत्‍वपूर्ण मोड़ आने वाला है, क्‍योंकि राजीव को पता चल जाएगा कि त्रिशला (निहारिका रॉय) इस दौरान लक्ष्‍य के साथ रिलेशनशिप में रही है।

आने वाले एपिसोड्स में, दर्शक एक बड़ा मोड़ देखेंगे, क्‍योंकि सबसे पहले दलजीत को त्रिशला की रिलेशनशिप का पता चलेगा। दलजीत तो त्रिशला और उसकी रिलेशनशिप का समर्थन करेंगी, लेकिन उनकी अगली बाधा राजीव होंगे। दलजीत और त्रिशला इस बारे में राजीव का सामना करने का फैसला लेती हैं, लेकिन वे विफल हो जाती हैं। राजीव और लक्ष्‍य के बीच अनबन जारी रहती है, इस  बार यह पूरे परिवार के सामने होता है, क्‍योंकि राजीव, लक्ष्‍य पर दलजीत का फोन चुराने का आरोप लगाते हैं। लक्ष्‍य तो केवल दलजीत का फोन वापस करना चाहता है, जिसे वह उसके कमरे में रखकर भूल गई थीं। बंसल परिवार का दिल जीतने के लिये लक्ष्‍य माफी मांगता है और मैथेमेटिकल मॉडलिंग के लिये अपना जुनून दिखाने लगता है। ऐसा करने में, त्रिशला और लक्ष्‍य का एक फोटो स्‍क्रीन पर डिस्‍प्‍ले हो जाता है। लक्ष्‍य और त्रिशला के बीच इस नये रिश्‍ते के बारे में जानकर राजीव और पूरा बंसल परिवार चौंक जाता है।

इस चौंकाने वाले खुलासे पर राजीव और बंसल परिवार की क्‍या प्रतिक्रिया होगीᣛ? क्‍या दलजीत को राजीव और लक्ष्‍य के बीच की दूरियां कम करने में सफलता मिलेगीᣛ?

राजीव की भूमिका निभा रहे सुदीप साहिर ने कहा, ‘’राजीव को हमेशा से अपने बच्‍चों को बहुत प्‍यार करने वाले पिता के रूप में जाना गया है। वह त्रिशला और ऋषभ, दोनों के लिये हमेशा सबसे अच्‍छा चाहते हैं। यह सुनकर कि त्रिशला और लक्ष्‍य एक रिलेशनशिप में हैं, वह चौंक जाते हैं और गहरी चिंता में पड़ जाते हैं, क्‍योंकि उन्‍हें यह रिश्‍ता स्‍वीकार नहीं है। मैं राजीव का रोल करके हर पल का मजा ले रहा हूं, क्‍योंकि इस किरदार के गुण एक असली पिता जैसे रखे गये हैं, और इसलिये इस किरदार से जुड़ना मेरे लिये आसान हो जाता है। दर्शकों के लिये यह देखना दिलचस्‍प होगा कि राजीव इस नई परिस्थिति में क्‍या करते हैं।‘’

त्रिशला की भूमिका निभा रहीं  निहारिका रॉय ने कहा, ‘’यह त्रिशला के लिये दिल को तोड़ने वाली घड़ी है, क्‍योंकि उसका बॉयफ्रैंड लक्ष्‍य लगातार उसके पिता और परिवार को प्रभावित करने की कोशिश करता है, लेकिन विफल होता है। इस सीन की शूटिंग का अनुभव शानदार था, क्‍योंकि इसने मुझे एक ही किरदार के विभिन्‍न पहलू दिखाने का मौका दिया। शो की आगामी कहानी दर्शकों को हमारे किरदारों के लिये चिंतित करेगी और घटनाओं के आगामी मोड़ से बांधकर रखेगी।‘’

Getmovieinfo.com

Related posts