तारक मेहता ने अंजलि की अनुपस्थिती मे पिज़्ज़ा खाने पे मांगी माफ़ी

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा के तारक मेहता पड़ गए है एक बहुत बड़ी समस्या में

अंजलि के साथ गोकुलधाम के सभी रहिवासियों को अब लग रहा है कि तारक ने ही पिज़्ज़ा खाया होगा और यह बात अंजलि से छिपाने के लिए वह पिज़्ज़ा का बॉक्स फेकने की कोशिश कर रहे थे।तारक अंजलि और सोसाइटी के सभी रहिवासियों को समझाते है कि उन्होंने वह पिज़्ज़ा नहीं खाया पर कोई भी उनकी बात पर विश्वास नहीं कर रहा है।बड़े प्रयासों के बावजूद भी तारक उनपर लगे हुए इल्जाम को गालत साबित नहीं कर पा रहे है। अपने पति तारक के ऐसे बर्ताव को देख अंजलि की निराशा गुस्से में बदल जाती है और ग़ुस्से में वह तारक को छोड़ कर चले जाने का फैसला करती है।

जेठालाल की अपने परम मित्र तारक को बचाने की आखरी कोशिश भी नाकामयाब हो गयी है। तारक मेहता के लिए खुद को बेगुनाह साबित करने के सभी दरवाज़े बंद हो चुके है।वही उनकी पत्नी अंजलि भी उनसे उदास होकर उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर जाने की धमकी दे रही है।बेशक अंजलि तारक के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति है और वह कभी नहीं चाहेंगे की उनकी पत्नी उनसे दूर हो जाये पर दूसरी ओर तारक अंजलि से झूठ भी नहीं बोलना चाहते है।उनकी दुविधा को समझते हुए चंपकलाल हस्तक्षेप करने का फैसला करते है। वह तारक मेहता को समझाते है कि वास्तव में तारक ने पिज़्ज़ा आर्डर नहीं किया होगा लेकिन उस वक़्त अंजलि को शांत करना ज्यादा जरुरी है।चंपकलाल तारक को अंजलि से माफ़ी मांगने की और अपने पर लगे हुए आरोपों को भी स्वीकार करने की सलाह देते है।

भले ही तारक मेहता अंजलि से माफ़ी मांग ले पर  कहानी  यही ख़त्म नहीं होती है। अंजलि तारक से और भी नाराज हो चुकी है और इससे तारक मेहता की परेशानिया और भी बड़ गयी है।दूसरी ओर  तारक मेहता की यह अवस्था देख टप्पू सेना को बुरा लग रहा है पर वह खुद दुविधा में अटक गए है जहा उन्हें सच कबूल करने से डर लग रहा है।हम सभी जानते है कि गोकुलधाम सोसाइटी में चीजे इतनी आसानी से नहीं हल होती है।

कैसे होगा सच का खुलासा ?

जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #tmkoc #entertainment

Related posts