तारक मेहता के हाथ क्या आएगा: डाइट या रसगुल्ला ?

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा के तारक मेहता  रसगुल्ला खाने की इच्छा के लिए उनका  डाइट तोड़ने वाले है

दरअसल अय्यर रसगुल्ले का डिब्बा जेठालाल के घर पहुंचाते है| तारक मेहता जो जेठालाल के घर पहले से मौजूद होते है, उनकी आखें रसगुल्ले से भरा हुआ यह डिब्बा देख चमक उठती है। उन्हें लगता है कि अंजलि की अनुपस्थिति रसगुल्ले खाने का सुनहरा मौका लेकर आई है। पर दुर्भाग्य से, जेठालाल, टप्पू और चम्पकलाल सभी रसगुल्ले खा जाते है और तारक मेहता के हाथ कुछ नहीं बचता।

लेकिन तारक की रसगुल्ले खाने की उम्मीद अब भी बची हुई है, क्योंकि बबीता रसगुल्ले का एक डिब्बा उनके घर भी भिजवाती है। पर अब दिक्कत इतनी से है कि तारक और रसगुल्ले के बीच उनकी पत्नी अंजलि आ जाती है। वही दूसरी ओर तारक की रसगुल्ला खाने की इच्छा इतनी बढ़ती है कि वह अब उनकी पत्नी अंजलि और उनकी डाइट प्लान के खिलाफ आवाज़ उठाने को तैयार हो गए है।

कैसे पूरी होगी तारक की रसगुल्ला खाने की इच्छा?
क्या अंजलि तारक को रसगुल्ले खाने देगी ?

इसका फैसला इस बार दर्शकों के हाथों में होने वाला है।तारक मेहता का उल्टा चश्मा उनकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक पोल लगाएगा, जहा दर्शकों की राय ली जाएगी और उनके वोट के अनुसार यह तय होगा कि तारक मेहता को रसगुल्ले खाने मिलने वाले है या नहीं।

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #taarakmehtakaooltahchashmah
#entertainment

Related posts