तारक मेहता का उल्टा चष्मा शो के पोपटलाल अब नहीं रहे तूफ़ान एक्सप्रेस के पत्रकार

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा के गोकुलधामवासी हो गए है पोपटलाल के लिए परेशान

सोसाइटी के सभी सदस्य  पिछली शाम को तय करते है कि अगले सुबह सभी एक साथ काम के लिए रवाना होंगे। पोपटलाल जो अपने काम पर जाने के लिए उत्साहित हो रहे थे, पर अचानक हो गए है  गायब।सभी उन्हें ढूंढ़ ही रहे होते तब वह अचानक से कंपाउंड में पहुँच जाते है। चेहरे पर निराशा लिए, पोपटलाल सभी को सूचित करते है कि उनके कार्यालय ने उन्हें जाने देने का फैसला किया है और वह अब तूफ़ान एक्सप्रेस के वरिष्ठ युवा पत्रकार नहीं रहे।

यह सुनकर सोसाइटी के सभी सदस्य चुप हो जाते है और फिर उन्हें दिलासा देने की कोशिश करते है। सभी को लगता है कि पोपटलाल अपनी नौकरी छूटने की वजह से काफी परेशानी से गुजर रहे होंगे। क्योंकि वह नौकरी उनके लिए सिर्फ एक नौकरी नहीं थी बल्कि उनके आत्मसन्मान की बात थी।  पोपटलाल, जो अन्यथा हर चीज के बारे में बहुत उत्साहित होते है, पर अब काफी निराशा महसूस कर रहे है। और इसी विचित्र स्थिति में, पोपटलाल ऐसी घोषणा करते है कि वह सब कुछ पीछे छोड़  कहीं दूर चले जायेंगे।

सौभाग्य से पूरा गोकुलधाम परिवार पोपटलाल के साथ खड़ा है। वे समझते हैं कि नौकरी खोना पोपटलाल के लिए एक बड़ा झटका है और पोपटलाल को  उन्हें उनके सहारे की आवश्यकता है।

पोपटलाल को बेहतर महसूस कराने के लिए गोकुलधामवासी क्या करेंगे?
क्या सच में पोपटलाल छोड़कर जायेंगे गोकुलधाम सोसाइटी ?
क्या होगा पोपटलाल का आखरी फैसला यह जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #tmkoc #entertainment

Related posts