“तारक मेहता का उल्टा चष्मा”शो में क्यों छोड़ रहे है अय्यर और बबीता गोकुलधाम सोसाइटी ?

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में दर्शक पहली बार जेठालाल को इतना घबराया हुआ देख़ने वाले है

दरअसल अय्यर लॉकडाउन में होने वाली परेशानी से तंग आ चुके है।तो वह गोकुलधाम सोसाइटी में घोषणा करते है कि उन्होंने बबिता के साथ अपने गाँव जाने का फैसला किया है। यह सुनकर जेठालाल ऐसे हैरान हो जाते है, मानो किसी ने उनके पैरो तले जमीन ही निकाल ली हो।अय्यर अपने गाँव जाने का विचार छोड़ दे इसलिए जेठालाल तुरंत उन्हें गाँव में रहने से होनेवाली मुश्किलों की गणना कराना शुरू कर देते है।

दरअसल गोकुलधाम सोसाइटी के सभी लोग लॉकडाउन के कारण तनाव महसूस कर रहे है। घर से बाहर न निकलने के कारण वह परेशान हो चुके है।सोसाइटी का प्रत्येक व्यक्ति अपने-अपने घरों से बाहर निकलकर वापस साधारण जीवन जीने के लिए उत्सुक हो चूका है।ऐसे ही एक अवसर पर जब सोसाइटी में हर कोई अपनी बालकनी से एक दूसरे के साथ चर्चा कर रहे होते है, तब अय्यर सभी को बताते है कि उन्हें खेती करने की इच्छा हो रही है और इसलिए उन्होंने गाँव लौट जाने का फैसला लिया है।

जेठालाल यह सुनकर मानो डर से जाते है क्योंकि उन्हें अय्यर के गाँव जाने वाली कल्पना और इससे ज्यादा बबिताजी का गोकुलधाम सोसाइटी छोड़कर जाना बहुत दुःख पहुँचता है। वह अय्यर के इस निर्णय पर उनकी टीका करते है और उन्हें गाँव में रहने के मुश्किलों के बारे में बताकर उनका मन बदलने की कोशिश करते है । जेठालाल उन्हें समझाते है कि गाँव में खेती करना कोई आसान बात नहीं है| वह अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहते है कि बबिताजी अपने जीवनशैली में इस तरह का बदलाव नहीं कर पायेगी और उन्हें काफी तकलीफ होगी। जेठालाल की सब दलीले सुनने के बावजूद भी अय्यर अपने निर्णय पर अटल रहते है।

जेठालाल अय्यर को उनके गाँव जाने से रोकने की कोशिश कर रहे  है।वही दूसरी तरफ बबिता अय्यर के विचारों से सहमत दिख रही है। लेकिन जेठालाल घबराहट और निराशा में डूबते जा रहे है।

क्या अय्यर और बबिता छोड़ेंगे गोकुलधाम सोसाइटी?

जेठालाल उन्हें सोसाइटी से ना जाने के लिए मना पाएंगे?

जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

Tags #sabtv #show #tmkoc  #entertainment

Related posts