तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो में पोपटलाल बन गए बावर्ची,

@shahzadahmed

लॉकडाउन  में कर रहे है जीवन साथी की तलाश

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसाइटी हो गयी है परेशान

लॉकडाउन ने सभी का जीवन परेशान कर रखा है।अन्य सदस्यों की तरह पोपटलाल भी तनाव में लिपट चुके है। उन्हें लॉकडाउन में शादी करने की इच्छा हो रही है।चम्पकलाल द्वारा महिला मंडल से बातचीत करने के बाद वह पोपटलाल को फोन करते है। पत्रकार पोपटलाल को लॉकडाउन के कारण अपने घर के फुलटाइम बावर्ची होने का एहसास हो रहा है।बेशक, अपने अन्यथा जीवन में उन्हें खुद के लिए खाना बनाना पड़ता था लेकिन कम से कम उन्हें बाहर खाने, सहयोगियों और अन्य लोगों से मिलने का भी विकल्प था। हालाँकि अब, घर पर ही अटके रहने के कारण, उनकी रोजमर्रा की दिनचर्या की वजह से उन्हें एक साथी की कमी महसूस होने लगी है।

घर के वही काम रोज अकेले करते करते, वह एक जीवन साथी के लिए तरस रहे है। घर की साफ़-सफाई, खाना बनाना, अकेले टी.व्ही. देखना यह सभी से पोपटलाल अब पूरी तरह उब चुके है और अपना समय बिताने के लिए एक साथीदार की तलाश में है।पोपटलाल चम्पकलाल को समझाते है कि उन्हें घर के सभी काम खुद करने में कोई आपत्ति नहीं है पर इसके कारण उनका जीवन निराश और बेस्वाद बन चूका है।लॉकडाउन की वजह से उनका काम घर तक ही सिमित हो चूका है और वह किसीसे मिल नहीं पा रहे है।यह सब सुनने के बाद चम्पकलाल को पोपटलाल का बुरा लगता है। वह सोचते है कि सिर्फ पोपटलाल ही नहीं बल्कि सोसाइटी के सभी रहिवासी लॉक डाउन की पीड़ा से गुजर रहे है और इस समस्या का जल्द से जल्द कोई समाधान ढूंढ़ना पड़ेगा।

क्या सुलझा पाएंगे चम्पकलाल पोपटलाल की दुविधा ?
कब ख़तम होगी पोपटलाल के जीवनसाथी की तलाश ?
कैसे करेंगे चम्पकलाल गोकुलधाम सोसाइटी की चिंता दूर ?

जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

Tags #sonysabtv #tvshow #tmkoc #show #popatlal #lockdown #entertainment

Related posts