ड्यूरेक्‍स एक्‍स्‍ट्रा-थिन फ्लेवर्ड कॉन्‍डम के साथ पेश किया अपना पहला ‘मेड फॉर इंडिया’ इन्‍नोवेटिव उत्‍पाद 

ड्यूरेक्‍स का लक्ष्‍य अपने नए विज्ञापन अभियान #EndBedroomDistancing के साथ उपभोक्‍ताओं को एक-दूसरे के नजदीक लाना है

दुनिया के नंबर 1 सेक्‍सुअल स्‍वास्‍थ्‍य ब्रांड ड्यूरेक्‍स ने ड्यूरेक्‍स एक्‍स्‍ट्रा-थिन फ्लेवर्ड कॉन्‍डम के साथ अपना पहला ‘मेड फॉर इंडिया’ इन्‍नोवेटिव उत्‍पाद पेश किया है। दुनियाभर में, यह ड्यूरेक्‍स का फ्लेवर्ड कॉन्‍डम श्रेणी में सबसे ज्‍यादा उपभोक्‍ता-केंद्रित उत्‍पाद है। उपभोक्‍ताओं की पसंद और फीडबैक के आधार पर यह रेंज तीन अलग-अलग फ्लेवर – चॉकलेट, स्‍ट्राबेरी और बबलगम में उपलब्‍ध होगी।

दर्शकों की प्रतिक्रिया के आधार पर, इस उत्‍पाद का लक्ष्‍य अपने उपभोक्‍ताओं को, जो फ्लेवर्ड कॉन्‍डम को पसंद करते हैं, एक अधिक अंतरंग और संपूर्ण अनुभव प्रदान करना है। ड्यूरेक्‍स एक्‍स्‍ट्रा-थिन फ्लेवर्ड कॉन्‍डम उत्‍पाद का लॉन्‍च अभियान #EndBedroomDistancing उन उपयोगकर्ताओं के अनुभव पर आधारित है, जो अपने फ्लेवर्ड कॉन्‍डम से बहुत अधिक पाने की इच्‍छा रखते हैं।

दिलेन गांधी, रीजनल मार्केटिंग डायरेक्‍टर, साउथ एशिया, हेल्‍थ एंड न्‍यूट्रिशन, रेकिट ने कहा, “ भारत में कुल कॉन्‍डम बिक्री में 60 प्रतिशत से ज्‍यादा हिस्‍सेदारी फ्लेवर्ड कॉन्‍डम कैटेगरी की है, जिनका मुख्‍य ध्‍यान फ्लेवर्स पर है न कि प्रोडक्‍ट इन्‍नोवेशन और इस श्रेणी में उपभोक्‍ताओं के सामने आने वाले अंतरंग मुद्दों को हल करने के प्रयासों पर। वैश्विक लीडर के तौर पर, ड्यूरेक्‍स ने अपनी उत्‍पाद विशेषज्ञता और पतले कॉन्‍डम बनाने में अपनी सर्वश्रेष्‍ठता का फायदा उठाते हुए ड्यूरेक्‍स एक्‍स्‍ट्रा-थिन फ्लेवर्ड कॉन्‍डम के साथ अपनी तरह के पहले “मेड फॉर इंडिया” उत्‍पाद को लॉन्‍च कर इस समस्‍या का समाधान किया है। यह ड्यूरेक्‍स के लिए वैश्विक स्‍तर पर लॉन्‍च होने वाला पहला उत्‍पाद है जो बेडरूम में परम-आवश्‍यक अंतरंगता लाने पर केंद्रित है।

#EndBedroomDistancing पर बातचीत के द्वारा, हम अपने उपभोक्‍ताओं को उनकी कल्‍पना की सीमाओं को तोड़ने में मदद करने का वादा करते हैं।” ड्यूरेक्‍स का 360-डिग्री मल्‍टी-टचप्‍वॉइंट अभियान ‘#EndBedroomDistancing’ ड्यूरेक्‍स की उत्‍पाद श्रेष्‍ठता और प्रभावशीलता को प्रमाणित करते हुए बेडरूम के अनुभव को समग्ररूप से बेहतर बनाने के लिए शारीरिक और मानसिक उत्तेजना पर केंद्रित है।

रचनात्‍मक रणनीति पर बोलते हुए, बॉबी पवार, चेयरमैन और चीफ क्रिएटिव ऑफि‍सर, हवस ग्रुप इंडिया ने कहा, “ड्यूरेक्‍स के नवीनतम उत्‍पाद को लॉन्‍च करने के लिए, हमारे सामने एक दिलचस्‍प सवाल था। क्‍या मौजूदा फ्लेवर्ड कॉन्‍डम के साथ संतुष्‍ट लोगों को इनकी मोटाई से कोई समस्‍या है? खैर, वास्‍तविक ड्यूरेक्‍स फैशन में हमनें वर्तमान सामाजिक नियमों पर बातचीत शुरू करने के लिए एक शुरुआत की। और हमनें उस दूरी को भी खत्‍म किया, जो हर जगह बेडरूम में बढ़ रही थी। जब हम सोशल मीडिया पर #EndBedroomDistancing के बारे में लोगों की प्रतिक्रिया हासिल कर लेंगे उसके बाद हम अपना टीवी विज्ञापन लॉन्‍च करेंगे जो कैसे ड्यूरेक्‍स एक्‍स्‍ट्रा थिन फ्लेवर्ड कॉन्‍डम काम करता है और आपको अधिक करीब महसूस करवाने वाला स्‍वाद प्रदान करता है, को दिखाने के लिए एक रूपक का उपयोग करता है। इस अभियान के तीसरे चरण में समझदारी वाले मीम्‍स और प्रभावशाली पोस्‍ट के साथ बातचीत को निरंतर बनाए रखने का काम किया जाएगा।”

प्रोडक्‍शन हाउस: बैंग बैंग –  भारत की अंतरराष्‍ट्रीय प्रोडक्‍शन कंपनी
डायरेक्‍टर: लॉयड बापटिस्‍टा
क्रिएटिव एजेंसी: हवस क्रिएटिव, इंडिया
ड्यूरेक्‍स एक्‍स्‍ट्रा-थिन फ्लेवर्ड कॉन्‍डम टीवीसी दिखाता है कि कॉन्‍डम जितना पतला होता है, अनुभव उतना ही बेहतर होता है। यह विज्ञापन इस संदेश के साथ समाप्‍त होता है कि कॉन्‍डम की नई रेंज – भारत के सबसे पतले फ्लेवर्ड कॉन्‍डम के साथ अपने पसंदीदा फ्लेवर में हासिल करें अतिरिक्‍त पतलेपन का अनुभव।

कॉन्‍डम सभी स्‍टोर्स और ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर उपलब्‍ध है। नई रेंज तीन अलग-अलग फ्लेवर – चॉकलेट, स्‍ट्राबेरी और बबलगम में, 3 कॉन्‍डम के पैक में 50 रुपये में उपलब्‍ध होगी।  भारत में, ड्यूरेक्‍स अपने उद्देश्‍यपरक कार्यक्रम – ‘The Birds and Bees Talk’ के साथ सेक्‍सुअल हेल्‍थ और कल्‍याण पर जागरूकता बढ़ाने के लिए अपना ध्‍यान केंद्रित कर रहा है।

फ्लेवर में शामिल हैं चॉकलेट, स्‍ट्राबेरी और बबलगम भारतीय बाजार में (9 अप्रैल 2021 को उपलब्‍ध आंकड़ों के मुताबिक) आमतौर पर उपलब्‍ध फ्लेवर्ड कॉन्‍डम ब्रांड्स के साथ किए गए डायमेंशन और थिकनेस टेस्‍ट (ISO 4074:2015 और अनुसूचि आर) पर आधारित।

Getmovieinfo

#durex #condoms #endbedroomdistancing #extrathinflavored

Related posts