टीवी एंकर बनी एक्टर चारुल मालिक एण्डटीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ के कलाकारों में हुईं शामिल

अगली बार जब आप एण्डटीवी के शो ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ देखने बैठेंगे, तो सोच में पड़ जायेंगे क्या मैंने कोई न्यूज़ चैनल तो नहीं लगा लिया! दुनिया को अपना लोहा मनवाने वाली टेलीविजन जगत की दिलचस्प और आकर्षक, चर्चित टीवी एंकर, चारुल मलिक, घरेलू कॉमेडी ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार है। वह कमिशर रेशम पाल सिंह(किशोर भानुशाली) की साली रूसा की भूमिका में नज़र आयेंगी। रूसा एक युवा, स्वछंद और आज के जमाने की आज़ादख्याल लड़की है, जो अपने नियमों और शर्तों पर जीवन जीना पसंद करती है।

वह जिंदादिल और आकर्षक है और उसे शादी की कोई जल्दबाजी नहीं। इसमें कोई शक नहीं कि चारुल मनोरंजन जगत का जाना-पहचाना नाम है। वह दर्शकों को टेलीविजन और मनोरंजन जगत की सारी जानकारी और गॉसिप से अवगत कराती है। अब वह रूसा के किरदार के साथ एंकरिंग से अभिनय का रुख कर रही हैं। पूरे जोश और स्टाइल के तड़के के साथ। बोलने की कमाल की कला के साथ, दर्शकों को ग्लैमर और मनोरंजन की पूरी खुराक मिलने वाली है।

‘हप्पू की उलटन‘ के कलाकारों में शामिल होने के उत्साह के बारे में वह कहती हैं, “मैं इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। मैं रूसा के किरदार को निभा रही हूँ, जो आज के जमाने की आजाद ख्याल एवं मस्ती पसंद लड़की है। उनका लुक काफी आधुनिक और दिलकश है। उसके आने से, एक तरफ जहाँ दर्शकों को आनंद की अनुभूति होगी, वहीं दूसरी तरफ अफरा-तफरी का भी माहौल होगा! एंकरिंग में वर्षों बिताने के बाद अभिनय के इस नए सफर को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं उम्मीद  यह करती हूं और मेरी यह प्रार्थना है कि दर्शक मेरे इस नए अवतार को दिल से पसंद करेंगे और ढेर सारा प्यार देंगे।

यह एक नयी शुरूआत है और मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।“ इस भूमिका को हासिल करने के बारे चारुल बताती हैं, “अपने पिछले प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद, मैंने काम से कुछ समय का ब्रेक लिया था। मैं थोड़ा और वक्त लेना चाहती थी, मैं इतनी जल्दी काम पर लौटना नहीं चाहती थी , लेकिन जब बिनैफर और संजय कोहली ने मुझसे संपर्क किया, तो मुझे पता था कि यह मुझे करना ही है! मैंने शो देखा था और वह हमेशा मेरे चेहरे पर मुस्कान ले आता था, चाहे मेरा दिन कितना भी मुश्किल रहा हो। मुझे यह शानदार अवसर देने के लिए मैं उनकी आभारी हूं। मुझे सचमुच ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ देखने में बहुत मज़ा आता है- एक घंटे की नॉन स्टॉप  कॉमेडी। मुझे कॉमेडी पसंद है और मुझे इसकी आदत भी है। मैं इस समय सूरत में टीम के साथ शूटिंग कर रही हूं और ये काफी मज़ेदार अनुभव है! ऐसा लगता है कि मैं हमेशा से इस पलटन का हिस्सा रही हूं!”

Getmovieinfo.com

Related posts