टप्पू और गोली में होगी टेबल टेनिस की जंग हारने वाले को देनी होगी पार्टी

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में भिड़े गोकुलधाम सोसाइटी में फिर से करने वाले है लॉकडाउन

दरअसल लॉकडाउन ख़तम होने के बाद कोरोना मामलों की संख्या में फिर से बडौती हो रही है। गोकुलधाम सोसाइटी के पास वाली सोसाइटी में  कोरोना के केसेस दर्ज हो रहे है, जिससे भिड़े काफी चिंतिंत हो चुके है। सोसाइटी के लोगों की सुरक्षा के लिए वह तुरंत सोसाइटी में लॉकडाउन की घोषणा कर देते है। वही दूसरी ओर टप्पू सेना ने टेबल टेनिस के खेल का आयोजन किया है, जिसमें हारने वाला व्यक्ति सभी को पार्टी देगा।दुर्भाग्य से सोसाइटी में लॉकडाउन होने के कारण और प्रतिबंधन लगने से वह अब बाहर से कुछ मँगा नहीं सकेंगे। यह सोच, गोली काफी परेशान हो जाता है।

हालांकि यह लॉकडाउन का निर्णय गोकुलधाम सोसाइटी के काम काजी निवासियों पर कोई बंधन नहीं रखेगा और वह अपने-अपने कार्यस्थलों में जा सकेंगे।वही सोसाइटी के छात्र गट यांनी टप्पू सेना को लगता है कि लॉकडाउन का सबसे ज़्यादा असर उन्ही पर पढ़ रहा है। पिछले आठ महीनो से वह कही भी बाहर नहीं गए है। उनकी दिनचर्या अब ऑनलाइन क्लासेज और क्लब हाउस तक सिमित हो चुकी है जिससे वह काफी बेचैन और निराश हो चुके है।इसी में यह टेबल टेनिस का खेल उनमे नई उम्मीदे पैदा कर देती है| खेल की चुनौती को लड़ना और फिर उसकी समाप्ति पर पार्टी मानना पुरे टप्पू सेना में उत्साह की लेहेर भर देता है।ख़ास कर गोली इस ख्याल से बहुत खुश हो जाता है।

लॉकडाउन के कारन सिमित हुए जीवन से बाहर निकलने के लिए क्या शरारत रचने वाली है टप्पू सेना?

कैसे करेंगे टप्पू सेना अपने प्लान को सफल?

क्या गोली कर पायेगा पार्टी या फिर से निराश होने वाली है टप्पू सेना?

इस पर भिड़े की क्या प्रतिक्रिया होगी, जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #tmkoc #entertainment

Related posts