ज़ी टीवी के शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ की विजेता आर्यनंदा बाबू

@shahzadahmed

इस टैलेंटेड लिटिल चैंप को एक प्रतिष्ठित ट्रॉफी के साथ इनाम राशि के रूप में 5 लाख रुपए का नगद पुरस्कार दिया गया

बीते कुछ महीनों से अपने टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स की जबर्दस्त परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के बाद 11 अक्टूबर की शाम ज़ी टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ के आठवें सीजन का शानदार समापन हुआ। इस ग्रैंड फिनाले एपिसोड में जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर और गोविंदा जैसे खास मेहमानों की उपस्थिति में जबर्दस्त रोमांच देखने को मिला। इस सीजन की सबसे बेहतरीन परफॉर्मर्स में से एक आर्यनंदा बाबू को सारेगामापा लिटिल चैंप्स की विजेता के रूप में चुना गया। उन्हें एक प्रतिष्ठित ट्रॉफी के अलावा नगद पुरस्कार के रूप में 5 लाख रुपए का चेक भी दिया गया। इस प्रतियोगिता में हर चुनौती को पार करते हुए आर्यनंदा को कड़ी टक्कर देने वाले फाइनलिस्ट्स – रणिता बनर्जी और गुरकीरत सिंह को क्रमशः फर्स्ट एवं सेकंड रनर अप घोषित किया गया। विजेताओं का चुनाव पब्लिक वोटिंग के आधार पर किया गया, जिसे दर्शकों का जबर्दस्त प्रतिसाद मिला। इसके लिए फर्स्ट क्राई डॉट कॉम (firstcry.com) एक्सक्लूसिव वोटिंग प्लेटफॉर्म था।
अपनी जीत से बेहद उत्साहित आर्यनंदा ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मेरा सपना सच हो गया है! सारेगामापा लिटिल चैंप्स का यह सफर मेरे लिए सीखने का एक बढ़िया अनुभव रहा। मैं सभी मेंटर्स और जजों की आभारी हूं, जिन्होंने हमेशा मुझे सपोर्ट किया और एक सिंगर के रूप में अपनी काबिलियत पहचानने में मेरी मदद की। जहां मेरा यह यादगार सफर अब खत्म हो रहा है, वहीं मैं उन दोस्तों की अनमोल यादें अपने साथ लेकर जाऊंगी, जो मैंने इस दौरान बनाए हैं, और उस ज्ञान को, जो मैंने सीखा है और सबसे जरूरी वो रिश्ते, जो जिंदगी भर के लिए जजों और ज्यूरी सदस्यों के साथ बन गए हैं। मुझे बेहद खुशी है कि मुझे अपना टैलेंट दिखाने का यह अवसर मिला और मैं सारेगामापा लिटिल चैंप्स और ज़ी टीवी की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यह अवसर दिया।”
आर्यनंदा की जीत पर जज अल्का याग्निक ने कहा, “आर्यनंदा इस शो की शुरुआत से ही बेहतरीन परफॉर्मर रही हैं। पूरे शो के दौरान वो अपनी शानदार परफॉर्मेंस से हमें चौंकाती रही हैं। वो इस मंच की सबसे बेहतरीन सिंगर्स में से एक हैं और उनकी हर परफॉर्मेंस अचूक थी। मेरी ओर से आर्यनंदा और हमारे रनर अप्स – रणिता और गुरकीरत को हार्दिक शुभकामनाएं, जिन्होंने कड़ा मुकाबला किया और इस मंच पर बेमिसाल सिंगर्स बनकर उभरे। यह पूरा सफर बेहद खुशनुमा रहा और मैं सभी कंटेस्टेंट्स को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हूं।”

आगे जज हिमेश रेशमिया ने कहा, “आर्यनंदा की जीत और उनका सफर, हर तरह से उन हजारों बच्चों के लिए एक प्रेरणा है, जिन्होंने अभी तक अपनी छिपी प्रतिभाओं को नहीं खोजा है। आर्यनंदा का उत्साह और जीतने की चाहत उनकी हर परफॉर्मेंस में नजर आई और मुझे खुशी है कि उनकी सारी ख्वाहिशें और दुआएं कबूल हो गई हैं। मेरा मानना है कि यहां हर कंटेस्टेंट एक विजेता है और यह तो बस उस सफलता की शुरुआत है, जो आगे उनके रास्ते में आने वाली है। मुझे उम्मीद है कि मैं भविष्य में कभी इनके साथ काम करूंगा।”
जज जावेद अली ने कहा, “इस शो में कई मौके ऐसे आए जब आर्यनंदा ने अपनी परफॉर्मेंस से हमें हैरान कर दिया। वो इन सभी प्रतिभागियों के बीच सबसे प्रबल दावेदारों में से एक रही है और मुझे लगता है कि उसकी इच्छाशक्ति और जीतने के उत्साह ने ही उसे आज यह टाइटल दिलवाया है। मुझे लगता है वो बहुत आगे जाएगी, और मुझे यकीन है कि वो जिस क्षेत्र में भी कदम रखेगी, उसमें तरक्की करेगी। मेरी शुभकामनाएं और दुआएं सदा उसके साथ हैं।”

इस सीजन के दिलकश होस्ट मनीष पॉल ने कहा, “मुझे लगता है हर सीजन के साथ इस शो का टैलेंट और बेहतर होता चला जाता है। जिस तरह से इन कंटेस्टेंट्स ने खुद को एक गायक और एक परफॉर्मर के रूप में बड़ी खूबसूरती से संतुलित बनाए रखा, यही खूबी उन्हें जीत के करीब ले आई। इस शो के दौरान मैंने बहुत-सी परफॉर्मेंस देखी, फिर भी हर बार इन लिटिल चैंप्स ने अपने टैलेंट से मुझे चौंकाया है। आर्यनंदा के मामले में मुझे लगता है कि उन्होंने अपने जबर्दस्त जोश और बेहतरीन सिंगिंग स्किल्स के साथ हम सभी का दिल जीत लिया है। मैं म्यूज़िक में उनके शानदार करियर के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।”

सारेगामापा लिटिल चैंप्स का ग्रैंड फिनाले मनोरंजन के जबर्दस्त धमाल से कम नहीं था, जिसमें एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस और दिल छू लेने वाले एक्ट्स शामिल थे। इस शाम को शानदार बनाते हुए यह ग्रैंड फिनाले, शो के टॉप 7 फाइनलिस्ट्स की धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ शुरू हुआ। जहां ये लिटिल चैंप्स बॉलीवुड के मशहूर गानों की मेडली पर जबर्दस्त परफॉर्मेंस देने आखिरी बार इस मंच पर उतरे, वहीं अल्का याग्निक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली ने भी अपनी दिलकश प्रस्तुति से मंच पर समा बांध दिया, जिन्हें देखकर ज्यूरी सदस्य और कंटेस्टेंट्स जोश से भर गए। जाने-माने संगीतकार एवं गायक ए.आर. रहमान को दिया गया जावेद अली का मनमोहक ट्रिब्यूट इस शाम का सबसे बड़ा आकर्षण था। इसके अलावा, बॉलीवुड के सदाबहार दौर के सितारों जैकी श्रॉफ, गोविंदा और शक्ति कपूर ने अपने सुनहरे दौर के गुदगुदाने और दिल छू लेने वाले कुछ यादगार किस्से भी सुनाए। कुल मिलाकर, सारेगामापा लिटिल चैंप्स के अंतिम और फाइनल एपिसोड का धमाकेदार समापन हुआ!

Getmovieinfo.com

Tags #zeetv # saregamapa #lilchamps #winner #aryanandababu

Related posts