ज़ी टीवी के ‘अपना टाइम भी आएगा‘ में मेघा रे के किरदार को मिला नया लुक

ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो ‘अपना टाइम भी आएगा‘ अपनी शुरुआत से ही दर्शकों को प्रेरित कर रहा है

जहां अपनी औकात की जंजीरों से आजाद होकर खुद अपनी तकदीर लिखने का रानी (मेघा रे) के संघर्षपूर्ण सफर ने देश की कई महिलाओं को प्रेरित किया, वहीं इस शो में लगातार आ रहे नए नए मोड़ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। इस शो में आने वाले हर नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ जाती है, खास तौर पर तब, जब वीर और रानी के रिश्तों की बात हो। आने वाले एपिसोड में भी एक नया नाटकीय मोड़ आएगा, जहां रानी, जो कि बलिया (उत्तर प्रदेश) में अपनी निजी समस्याओं से जूझ रही थी, अब राजावत हाउस लौटेगी और इस बार उसका लुक पूरी तरह बदला होगा।

घर की बहू को लेकर रानी-सा की पारंपरिक सोच और नजरिए को चुनौती देते हुए रानी अब उनकी सोच बदलने की जिम्मेदारी उठाएगी और एक बार फिर उस घर में अपनी वो जगह बनाएगी, जहां उसे होना चाहिए था। जहां एक ओर रानी का आत्मविश्वास दर्शकों को चौंका देगा, वहीं दूसरी ओर, उसका खूबसूरत लेकिन सादगी भरा ड्रेसिंग स्टाइल भी उन्हें आश्चर्य से भर देगा। अपने नियमित लहंगे से अलग रानी अब खूबसूरत और चटक रंगों की साडि़यां और उनसे मैच करती पारंपरिक ज्वेलरी पहनी नजर आएंगी। उनका हेयर स्टाइल भी शॉर्ट और क्लासी होगा, जो उनके स्टाइल में चार चांद लगा देगा।

अपने नए लुक के बारे में बात करते हुए मेघा ने कहा, ‘‘मैं अपने नए लुक को लेकर बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि मैंने इससे पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया था, खास तौर पर इस शो और रानी के किरदार के लिए। जैसा कि हम सभी जानते हैं, रानी एक छोटे-से शहर से आई है और इस शो में अपने सफर के दौरान वो या तो कुर्ता पजामा, या लहंगा पहनी नजर आई हैं। वो पहली बार साडि़यां और इससे मैच करती ज्वेलरी पहनकर अपने स्टाइल में जयपुरी अंदाज प्रस्तुत करेगी। सच कहूं तो मैं अपने लुक को लेकर जितनी उत्साहित हूं, उतना ही चुनौती भरा यह अनुभव भी था, क्योंकि मुझे साडि़यों और भारी भरकम ज्वेलरी की आदत नहीं है। असल में, मैंने अपनी ज्यादातर जिंदगी में साड़ी नहीं पहनी, क्योंकि मुझे इसे संभालना बड़ा मुश्किल लगता है।

यहां तक कि इस लुक के लिए मेरे छोटे बाल भी काफी अलग लगे, क्योंकि मैंने अब तक लंबे बाल रखे थे। लेकिन अब मेरे किरदार की मांग के अनुसार, मैं इस अनुभव की भी आदत डाल रही हूं। रानी मेरे लिए एक बहुत खास किरदार है, क्योंकि बाकी के डेली सोप किरदारों से अलग, उसका रोल कभी ड्रेस अप होने के बारे में नहीं रहा, बल्कि हमेशा उसके व्यक्तित्व और जिंदगी के प्रति उसके नजरिए पर केंद्रित रहा है। तो ऐसे में रानी ने जब अपनी जिंदगी में नया कदम रखा है, तो मैं भी यह देखने को उत्सुक हूं कि आगे उसका सफर उसे कहां ले जाता है। मैं उम्मीद करती हूं कि मुझे उसी तरह दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद मिलता रहेगा, जिस तरह अब तक मिलता रहा है।‘‘

जहां रानी का नया लुक उसमें आत्मविश्वास जगाएगा, वहीं क्या वो रानी-सा की सोच बदलने में सफल होगी? क्या उसे एक बार फिर राजावत हाउस में जगह मिलेगी?

Getmovieinfo.com

Related posts