छवी पांडे प्रेम बंधन के सेट से एक मजेदार घटना को याद करती है

फिल्म और टेलीविजन शो की शूटिंग के दौरान कुछ भी हो सकता है, मामूली दुर्घटनाएं कुछ सीरियस कुछ मजेदार।  कई बार, एक गंभीर सीन की शूटिंग एक मनोरंजक घटना में बदल सकती है। ऐसी मजेदार घटनाएं शूटिंग के दौरान सेट पर होती हैं और अपने तरीके से यादगार बन जाती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री छवी पांडे, जो वर्तमान में दंगल टीवी के प्रेम बंधन में दिखाई देती हैं, एक ऐसी घटना का उल्लेख करती है जो सेट पर हुई थी। वह बताती हैं कि यह घटना अब तक कि सबसे मजेदार घटना थी।

घटना कैसे हुई, इस बारे में बात करते हुए, छवी कहती हैं, “मुझे याद है कि एक दृश्य था जहाँ मुझे फर्श पर तेल छिड़कना था और उत्कर्षा नाइक जो मेरी ऑन-स्क्रीन सास का किरदार निभाते हैं, उन्हें उसपर गिरना था। लेकिन जब हम इस सीन के लिए रिहर्सल कर रहे थे, तो शो में वंदना का किरदार निभाने वाली मोनिका खन्ना नीचे गिर जाती हैं और मेरे ऑन स्क्रीन पति मनीत जौरा उनके पीछे भागते हैं और वह भी नीचे गिर जाता है। यह दृश्य इतना मज़ेदार था कि पूरी यूनिट और सभी कलाकार बहुत ज़ोर से हसने लगे और ऐसा लगा जैसे वे पागल हो गए हों। सबसे अच्छी बात यह है कि यह सिर्फ रिहर्सल था, वास्तविक शूटिंग भी नहीं लेकिन यह सब रिकॉर्ड हो गया। मेरा मानना है कि यह घटना शूटिंग पर हुई सबसे मजेदार घटना थी। ”

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी  का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 10 बजे दंगल टीवी पर ।

Getmovieinfo.com

Related posts