चर्चित इंडीपॉप सिंगर अनामिका ने अपने नए गीत ‘फेरारी’ को लॉन्च करके दिखाई अपनी वर्सेटिलिटी

@shahzadahmed

इस शानदार म्यूजिक वीडियो में अमित भसीन और जोया अफरोज़ नजर आ रहे हैं

कैटवाक फेम अनामिका अपने नए गीत ‘फेरारी’ के साथ नए अवतार में वापसी कर रही हैं। ‘फेरारी’ एक पॉप/आरएंडबी/अर्बन पंजाबी जोनर का गीत है जो अनामिका के फैंस और मस्‍ती पसंद युवा पीढ़ी के जवां जोश को आकर्षित करेगा। इस युवा पीढ़ी के दिलों में रोमांस है और यह हास्‍य के महत्‍व को भी बखूबी समझती है। इस गीत के बोल खुद अनामिका ने लिखे हैं जबकि इसके संगीत की रचना पंजाबी संगीत उद्योग को कई पंजाबी हिट्स देने वाले लोकप्रिय संगीत निर्देशक और निर्माता, मिक्ससिंह ने की है। अनामिका के खुद के प्रोडक्शन हाउस, केओसीओ7 द्वारा निर्मित,  और प्राईव द्वारा सह-निर्मित इस म्यूजिक वीडियो में अमित भसीन और जोया अफरोज़ मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। अमित की स्टाइलिंग और आउटफिट्स संजीव बिजली ने तैयार की है, जबकि अनामिका के आरती भसीन ने। यह म्यूजिक वीडियो ए3 द्वारा पावर्ड है, जबकि इसके कोरियोग्राफर एलेक्‍स बदाद हैं। यह गीत अनामिका की विलक्षण आवाज़ में अरबी और स्‍पैनिश भाषा में भी आ रहा है. इस गीत की संकल्पना के पीछे की धारणा यह है कि फेरारी ब्रांड जीवन से भी बड़ा है और ऐसा ही नज़रिया कलाकार का है।

समारोहों और विशेष अवसरों का पर्याय बन चुके आयोजनस्थल, पीवीआर डायरेक्टर्स कट, वसंत कुंज, नई दिल्ली में अपने म्यूजिक वीडियो के लॉन्च होने पर अनामिका ने कहा कि, “मैं हमेशा हर तरह के संगीत से साथ सहज रही हूँ, फिर चाहे वह पॉप हो, क्लासिकल हो, या कव्वाली, भक्ति, देशभक्ति, फिल्मी, लोकगीत, रैप या पाश्चात्य संगीत हो। लेकिन अर्बन पंजाबी एक ऐसा जोनर है जिसके साथ मैं प्रयोग करना चाहती थी। चूंकि यह विधा काफी चर्चा में है और जनसाधारण, विशेषकर युवाओं के बीच बहुत ज्‍यादा लोकप्रिय हो रही है, इसलिए मैंने इस जोनर में कदम बढ़ाने की घोषणा के लिए इस समय को चुना है, क्योंकि इससे प्रशंसकों की संख्या बढ़ती है।” अनामिका ने यह भी बताया कि उनके गीत के टाइटल, फेरारी  के कारण उनके गीत में रिदम और ब्लूज जोनर जोड़ा गया था जो स्पोर्ट्स लक्ज़री कार का प्रतीक है, दोनों की उत्पत्ति 1940 के दशक में हुई थी। यह ब्रांड अपने युवा प्रशंसकों, विशेषकर स्पीड, रेसिंग और डिजाईन के दीवाने पंजाबी युवाओं के साथ मजबूत भावनात्मक संबंध बनाने का उत्कृष्ट उदाहरण है। इसीलिये गीत के टाइटल का चुनाव किया गया जो एक बेहतर याद की ओर ले जाता है।

अनामिका रोमांटिक गीत में सही जूनून जगाने और सेंसुअसनेस के सही पुट के लिए जानी जाती हैं। नृत्यांगना के रूप में उनकी अतिरिक्त प्रतिभा के सामने उनके दर्शक थिरकने को मजबूर हो जाते हैं और असली मनोरंजन के शिखर पर पहुँच जाते हैं।
इस म्यूजिक वीडियो में मुख्य किरदार के रूप में भाग ले रहे, पेशे से प्रमुख सेलेब्रिटी कॉस्मेटोलॉजिस्ट और डर्मेटोलॉजिस्ट के साथ-साथ बहुमुखी व्यक्तित्व के धनी, डॉ. अमित भसीन ने कहा कि, “हालांकि, मैं पहले भी रैंप पर वॉक कर चुका हूँ और कुछ ब्रांडों के लिए मॉडलिंग की है, लेकिन म्यूजिक वीडियो में पहली बार भाग ले रहा हूँ। मेरा पेशा भी ग्लैमर से जुड़ा है और इससे लोगों को उपचार के बाद बेहतर, महत्वाकांक्षी, भड़कदार और अपने-आप में सर्वश्रेष्ठ बनने में मदद मिलती है।” उन्होंने यह भी कहा कि आपकी त्वचा पर उपचार करने से आप बाहरी लुक से अधिक अपने अंदर की सुंदरता को सामने लाने में सक्षम होते हैं। साथ ही एक आत्‍मविश्‍वासी इंसान के तौर पर उभरते हैं। म्यूजिक वीडियो में अमित भसीन के साथ हैं भारतीय अभिनेत्री और मॉडल, जोया अफरोज़।

इस लॉन्‍च इवेंट का आयोजन पीवीआर डायरेक्टर कट में हुआ जो अपनी जबरदस्त मनोरंजन और आतिथ्य अनुभव के लिए विख्यात है। यहाँ अत्याधुनिक आलीशान ऑडिटोरियम, विश्व स्तरीय प्रोजेक्शन और साउंड टेक्नोलॉजी, तकिये और कंबल के साथ पूरी तरह से रिक्‍लेमेबल आर्म चेयर्स, निजी अटेंडेंट कॉल सिस्टम, सीट पर भोजन और पेय पदार्थों का मेन्‍यू, लाइव किचन जोकि जापानी स्‍पेश्‍यलिटी सर्विंग सिम्‍प्‍ली सुशी और सुशी एवं जापाडॉग्‍स की बेहतरीन रेंज के साथ ही गॉरमेट फूड सर्व करता है।

Getmovieinfo.com

Related posts