चम्पकलाल प्लान कर रहे है गड़ा परिवार के लिए गुजराती दावत

तारक मेहता का उल्टा चष्मा में चम्पकलाल जेठालाल और टप्पू के लिए एक सरप्राइज प्लान कर रहे है। चम्पकलाल कुछ खास गुजराती खाना बनाकर जेठालाल और टप्पू को दावत देने का सोच रहे है। चम्पकलाल खाना बनाने के लिए सारी तयारी कर चुके है पर कुकिंग के लिए गैस का नॉब चालू कर जलाने की कोशिश कर रहे है तो गैस जल ही नहीं रही है।

दरअसल पिछले कुछ दिनों से जेठालाल बहुत सारे परेशानियों से गुजरे है। उनकी यह हालत देख चम्पकलाल घर का माहौल बदलने का सोच लेते है। वह सभी के लिए खाने की दावत प्लान करते है।चम्पकलाल जेठालाल और टप्पू के लिए ख़ास गुजराती पदार्थ बनाने का सोच लेते है। वह बाजार जाकर सभी सामर्ग्री भी लेकर आते है तथा घर पर खाने की पूरी तैयारी भी कर लेते है। पर जब खाना बनाने के लिए वह गैस की ओर बढ़कर जब उसे जलाने की कोशिश करते है तब उन्हें ज्ञात होता है कि गैस ख़त्म हो चुकी है। जब वह यह समस्या जेठालाल को बताते है तब वह चम्पकलाल को पूरी कहानी बताते है कि उन्होंने अपने घर का सिलिंडर बबिताजी को दिया हुआ है।

कैसे बनेगा गड़ा परिवार में खाना?
क्या बापूजी जेठालाल और टप्पू को प्लान के अनुसार दावत खिलाएंगे ?
क्या बबिता जेठालाल ओर उनके परिवार को अपने घर खाने पर बुलाएगी या गड़ा परिवार को आज भूखा ही सोना पड़ेगा ?

जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #entertainment
#TaarakMehtaKaOoltahChashmah

Related posts