कोरोना वॉरियर्स के लिए #DilSeThankYou की मुहिम, अक्षय कुमार ने शुरू की

शहज़ाद अहमद 

कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान आम नागरिक की सेवा में जुटे डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिस कर्मियों, सफ़ाई कर्मचारी और दूसरे लोगों की हौसलाअफ़ज़ाई के लिए अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया में #DilSeThankYou मुहिम शुरू की है

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया में #DilSeThankYou मुहिम शुरू की है। ट्विटर पर#DilSeThankYou के 31 हज़ार से अधिक ट्वीट किये जा चुके हैं। ख़ास बात यह है कि इस मुहिम में सेलेब्रिटीज़ और फॉलोअर्स दोनों शामिल हो रहे हैं।

बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर थैंक यू नोट के साथ लिखा- आप सभी सुपरहीरोज़ को दिल से थैंक यू।अक्षय कुमार के साथ गोल्ड से बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली मौनी रॉय ने लिखा- मेरे और मेरे परिवार की तरफ़ से पुलिस, डॉक्टर्स, नर्सेज, अन्य मेडिकल स्टाफ, नगर निगम के वर्कर्स, एनजीओ, स्वयंसेवक, वेंडरों और बिल्डिंग गार्ड्स का दिल से धन्यवाद।अक्षय कुमार कोरोना वायरस को लेकर शुरू से ही जागरूकता फैलाने वाले कलाकारों में शामिल हैं। सेल्फ़ आइसोलेशन में जाने से लेकर विभिन्न फंड के ज़रिए आर्थिक मदद हो, अक्षय खुलकर सामने आये हैं। पीएम केयर्स फंड को अक्षय कुमार ने 25 करोड़ का महादान दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कुछ दिन पहले ऐसे ही सभी कर्मचारियों के प्रति आभार जताने के उद्देश्य से ताली और थाली कार्यक्रम का आह्वान किया था।

Getmovieinfo.com

Tags #akshaykumar #dilsethankyou #bollywood
#bollywoodupdate

Related posts