ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘बेबाकी’ सीजन 1 के पार्ट-2 ने दिसंबर को बनाया और भी ज्‍यादा यादगार

@shahzadahmed

क्या ठंड के मौसम में हम प्यार की गर्माहट और इसके धुंधले अहसास को याद नहीं करते?  और यदि यह प्रेम, जुनून और पागलपन से भरा हो तो यह दर्शकों को एक अलग ही दुनिया की सैर कराता है। कुछ ऐसा ही अहसास ऑल्‍ट बालाजी और ज़ी 5 एप्‍स पर ‘बेबाकी’ के प्रशंसकों को इसके 16 बेहतरीन फिनाले एपिसोड को देखने के बाद हुआ।

इस शो के फिनाले एपिसोड्स ने नायक सूफीयान (कुशाल टंडन) और नायिका कायनात (शिव ज्‍योति राजपूत) को लेकर फैन्‍स के मन में कई सारे सवाल पीछे छोड़ दिये। यह प्रेम कहानी एक बार फिर फैन्‍स को इमोशन से भरपूर एक रोमांचक सफर पर लेकर गईया। इसी वजह से इसका फिनाले एपिसोड इसे लाजवाब बना रहा है।

इस शो को सबसे यादगार बनाने वाली चीज यह रही कि हर मामले में यह पहले से बेहतर हुआ है। प्रतीक सहजपाल, ईशान धवन, माहिर पांधी, सलोनी वोरा, अदिति वत्स और जुहाइना अहसान, कृतिका देसाई, सुचित्रा‍ पिल्‍लई, अनन्‍या खरे, मोहित चौहान, समीर मल्‍होत्रा और इंद्रनील भट्टाचार्य जैसे बेहतरीन सितारों से यह शो सजा है। इसने रोमांटिक कहानियों को लेकर प्रशंसकों की बड़ी फौज तैयार कर ली है।

वैसे कोई भी यही उम्‍मीद करता कि इस शो के तीनों लीड किरदार एपिसोड के पहले सेट की तरह ही पेश आयेंगे लेकिन इसका दूसरा पार्ट उनके व्‍यक्तित्‍व का बिलकुल ही नया रंग लेकर आया है। इस शो के लेखकों ने कमाल का काम किया है। उन्‍होंने हर किरदार और उनके व्‍यक्तित्‍व को इस तरह से दर्शाया है कि उसे देखकर दर्शक हैरान हो रहे हैं। जैसे-जैसे आप इम्तियाज और कायनात के प्‍यार को हर दिन परवान चढ़ते देखेंगे, आपका दिल सूफीयान और उसके दर्द के लिए रोएगा। आज के दौर का यह रोमांटिक ड्रामा इतना वास्‍तविक नजर आता है कि आपको एक ताजी हवा के झोंके जैसा महसूस होगा। साथ ही ‘गलियां’ और ‘आखिरी बार’ का सुरीला कवर ट्रैक तथा इस शो का टाइटल ट्रैक ‘इंतेहा’ पूरे शो के दौरान रोमांस की कहानी कहता है। ‘बेबाकी’ सीजन 1 ने दर्शकों के दिल के सही तारों को छेड़ा है।

और यदि आपको ऐसा लगता है कि सीजन 1 के फिनाले एपिसोड्स के साथ कहानी का अंत होने जा रहा है तो जान लें ‘पिक्‍चर अभी बाकी है मेरे दोस्‍त’। इसके आखिरी एपिसोड में एक अनदेखे ट्विस्‍ट के साथ ऐसा लग रहा है कि फैन्‍स के लिये आगे धमाका होने वाला है क्‍योंकि इसके नये सीजन से जल्‍द ही परदा उठेगा।

Getmovieinfo.com

#altbalaji #webseries #bebaakee #session1 #part2

Related posts