एमएक्‍स ओरिजिनल की सीरीज‘आपके कमरे में कोई रहता है’ में कई लुक्‍स में नजर आयेंगी स्‍वरा भास्‍कर

@shahzadahmed

स्‍वरा भास्‍कर ने इस इंडस्‍ट्री में अपनी एक खास जगह बनायी है

अपनी अलग-अलग तरह की भूमिकाओं के चयन से वे लगातार मिथकों को तोड़ने का काम कर रही हैं- चाहे ‘निल बटा सन्‍नाटा’ में उनका शानदार अभिनय हो, ‘अनारकली ऑफ आरा’ में एरोटिक सिंगर बनने का उनका अलग हटकर निर्णय या फिर ‘वीरे दी वेडिंग’ में उनका क्रांतिकारी किरदार हो। डिजिटल की दुनिया में आगे रहने वाली यह अभिनेत्री अब एक बार फिर दर्शकों को अपनी नई वेब सीरीज- एमएक्‍स ओरिजिनल सीरीज ‘आपके कमरे में कोई रहता है’ से हैरान करने के लिए तैयार हैं।

5 एपिसोड में बनी इस हॉरर कॉमेडी में स्‍वरा ने कई सारे लुक आजमाये हैं। ऑफिस जाने वाली एक सौम्‍य और आत्‍मनिर्भर महिला के लुक से लेकर ए‍थनिक वियर या छोटे बालों में वे काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उन्‍होंने इससे पहले कभी भी मोटे ग्‍लासेस वाला लुक नहीं किया था।

आइये एक नज़र डालते हैं उनके द्वारा निभाये गये विविध रूपों के बारे में। इस बारे में बताते हुए स्‍वरा भास्‍कर कहती हैं,’’जो चीजें आपने पहले कभी नहीं की हों, उन्‍हें करने की कोशिश करना मेरे हिसाब से उस काम के रोमांच और जुनून को बनाये रखता है। मैंने ‘आपके कमरे में कोई रहता है’ में कई सारे लुक आजमाये हैं और वह काफी रोचक थे। मैं क्‍लोज क्रॉप लुक के लिये अपने बालों को छोटा करना चाहती थी, लेकिन मैं दूसरे प्रोजेक्‍ट्स में भी काम कर रही थी और ऐसा करना संभव नहीं था। इ‍सलिये, मैंने 5 अलग-अलग विग्‍स और आई कलर का इस्‍तेमाल किया ताकि वह लुक बेहतर नज़र आये। यही वजह है कि मेरे लुक में इतने मजेदार ट्विस्‍ट नज़र आ रहे हैं, वैसे इस शो के बारे में और ज्‍यादा जानने के लिये आपको इसे देखना चाहिये।‘’

‘आपके कमरे में कोई रहता है’ में चार दोस्‍त, निखिल, सुब्‍बू, कवि और सांकी काफी खुश नज़र आते हैं क्‍योंकि उन्‍हें मुंबई जैसे शहर में 4 कमरों का एक शानदार फ्लैट किराये पर मिल जाता है। उनकी यह खुशी ज्‍यादा देर तक नहीं रह पाती, जब उन्‍हें पता चलता है कि इस बेहतरीन नये फ्लैट में उनके साथ कोई और भी रह रहा है जोकि एक भूत है। इस भूतिया कॉमेडी का सिलसिला उस समय शुरू होता है जब खूबसूरत मौसम उनके नये घर की पार्टी में शामिल होने के लिये आती है। इस शो में स्‍वरा भास्‍कर, सुमित व्‍यास, नवीन कस्‍तूरिया, अमोल पराशर और आशीष वर्मा ने मुख्‍य भूमिकाएं निभायी हैं। गौरव सिन्‍हा द्वारा निर्देशित 5 एपिसोड में बनी यह सीरीज, 22 जनवरी से एक्‍सक्‍लूसिव रूप से एमएक्‍स प्‍लयेर पर फ्री में स्‍ट्रीम होगी।

Getmovieinfo.com

#mxplayer #webseries #aapkekamremeinkoirehtahai
#swarabhaskar

Related posts