एमएक्स प्लेयर के साइकोलॉजिकल थ्रिलर – ‘हेलो मिनी 3’ के तीसरे एडिशन में मिनी और स्‍ट्रैंजर को हेलो करने के लिए तैयार हो जाइए

इस एमएक्स ओरिजिल सीरीज़ का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है, 23 अप्रैल से यह शो प्लैटफॉर्म पर लाइव होगा

भारतीय दर्शकों द्वारा उसके दिलचस्प कथानक और ज़बरदस्त परफॉर्मेन्स के लिए सराहे जाने के बाद, एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ हेलो मिनी लोकप्रिय मांग पर रिकॉर्ड समय में सीज़न 3 के साथ लौट आई है। आईएमडीबी पर 8.5/10 रेटिंग के साथ इसस पहले के दोनों सीज़न बेहद रोमांचक रहे हैं और अब इसके सबसे लेटेस्‍ट सीज़न का ट्रेलर लाइव हो गया है। यह दर्शकों के उन सभी सवालों के जवाब देगा जो स्‍ट्रैंजर के खिलाफ मिनी की जंग को लेकर उनके दिमाग में  उठ रहे थे।

इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर में अनुजा जोशी एक बार फिर मिनी की भूमिका में नज़र आएंगी जो उस रहस्यमयी स्‍ट्रैंजर की पहचान करने की कोशिश कर रही है। साथ ही इस बात का पता लगाने के लिए उसका लगातार पीछा कर रही है कि जब वो उसकी ज़िंदगी में प्रवेश करता है तो क्यों उसके साथ अस्वाभाविक और असामान्य चीज़ें होने लगती है। अर्जुन श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित 10 एपिसोड का यह थ्रिलर दर्शकों की एक नए रास्ते से पहचान कराता है जो मिनी को उन सभी अनसुलझे सवालों के एक कदम पास आने में मदद कर सकते हैं जब उसका सामना केडी माँ / कामायनी देवी (सुचित्रा पिल्लई) से होता है, जोकि कल्‍ट सोसायटी का नेतृत्‍व करती है। लेकिन मिनी को इस बात की कल्पना भी नहीं होती कि इस बार सच्चाई अजीब होगी।

इस सीज़न के बारे में बात करते हुए अनुजा जोशी ने कहा, “मिनी अब मेरा ही एक हिस्सा है- इस शो के ज़रिए मैंने उसके डर, रोमांचक दौड़ और पीछा किए जाने की चिंता को महसूस किया है और मुझे खुशी है कि पीछा किए जाने के मुद्दे पर हम एक महत्वपूर्ण बहस शुरू कर पाए हैं। यह सीज़न उस रहस्यमयी स्‍ट्रैंजर के बारे में उन सभी अनुत्तरित सवालों का स्पष्टीकरण प्राप्त करने के बारे में है जो उसे परेशान कर रहे हैं और शो के इस संस्करण में शायद उसे उस व्यक्ति को हेलो कहने का मौका मिल जाए।”

एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ हेलो मिनी 3 को प्रोड्यूस किया है गोल्डी बहल के रोज़ ऑडियो विज़ुअल के साथ अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने और यह नोवोनील चक्रबर्ती द्वारा लिखित ‘स्ट्रेन्जर ट्राइलॉजी’ पर आधारित है।
गोल्डी बहल ने कहा, “मुझे याद है जब मैंने नोवोनील चक्रबोर्ती की ‘स्ट्रेन्जर ट्राइलॉजी’ पढ़ी थी तो पूरी तरह अचंभित हो गया था। जो चीज़ एक रूपांतरण के तौर पर शुरू हुई वो अब एमएक्स प्लेयर की व्यापक पहुँच और विशाल यूज़र बेस के कारण सबसे सफल फ्रैंचाइज़ी में से एक बन गई है। यह हेलो मिनी के प्रशंसकों के लिए अब बेहद बेसब्री से इंतज़ार किए जाने वाला शो है जो उस स्‍ट्रैंजर के पीछे की सच्चाई को जानने के लिए साँस थामे बैठे हैं। अनुजा ने इस एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ में मिनी के तौर पर बेहतरीन परफॉर्मेन्स दिया है, और इसके साथ ही सभी सीज़न में काम करने वाले कलाकारों और तकनीशियन दल के सदस्‍यों ने भी ज़बरदस्त काम किया है। अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के साथ ‘हेला मिनी’ की यह यात्रा बेहद शानदार रही है।”

इस सीज़न में रिवाना की ज़िंदगी वापस सामान्य होती हुई दिखाई देगी जब डैनी (मृणाल दत्त) और वो एक बार फिर साथ आएंगे और वह स्पेस एज टेक्नोलॉजीज में काम करना शुरू करती है। हिया चौधरी के बारे में रिवाना की यादें एक बार फिर सामने आने लगती है और इससे उसके माँ-बाप एक बार फिर चिंतित हो जाते हैं। तीस्ता (दर्शना बानिक) की अचानक मौत से वह एक कल्‍ट ग्रुप की सच्चाई को उजागर करने पर मजबूर होती है जिसकी प्रमुख केडी माँ / कामयानी देवी राजनीतिक हस्तियों को उसके नापाक इरादों के लिए सेक्स के जाल में फंसाती है। जब विराट (अभिनव शर्मा) विक्सी को खोने का बदला लेने के लिए रिवाना के खिलाफ साज़िश रचता है, क्या रिवाना अँत में यह पता लगाने के करीब पहुँचेगी कि वह स्‍ट्रैंजर कौन है?

Getmovieinfo.com

Related posts