एमएक्स प्लेयर की नई पेशकश ‘चक्रव्‍यूह- एन इंस्‍पेक्‍टर वीरकर क्राइम थ्रिलर’ में नजर आएंगे शानदार कलाकार

@shahzadahmed
इस शहरी क्राइम थ्रिलर में एक्टर प्रतीक बब्बर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, उनके साथ रूही सिंह, सिमरन कौर मुंदी और दिवंगत आसिफ बसरा भी नजर आयेंगे

क्या आपको एक अच्छा क्राइम थ्रिलर देखे हुए काफी वक्त बीत गया है, जो शहरी अपराध की पृष्‍ठभूमि पर आधारित हो और हैकिंग, साइबर क्राइम और क्रिप्‍टो की अनजान दुनिया के इर्द-गिर्द घूमता हो? अगर हां, तो आपका इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि एमएक्स प्लेयर अपनी नई पेशकश ‘चक्रव्यूह – एन इंस्पेक्टर वीरकर क्राइम थ्रिलर’ लेकर आया है। इस शो के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस तेज गति से चलने वाली सीरीज में दिखाया गया है कि कितनी तेजी से डार्क वेब का कॉन्सेप्ट बढ़ रहा है और कैसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स स्‍टूडेंट्स को अपना शिकार बना रही हैं। इस शो की शानदार कहानी के अलावा प्रतीक बब्बर भी आकर्षण का प्रमुख केंद्र हैं। उनके अलावा, सीरीज में रूही सिंह, सिमरन कौर मुंदी, आशीष विद्यार्थी, शिव पंडित, गोपाल दत्त और बेहद प्रतिभाशाली व दिवंगत कलाकार आसिफ बसरा जैसे शानदार कलाकार भी नजर आयेंगे।

प्रतीक बब्बर इस शो में एक सनकी पुलिसवाले ‘इंस्पेक्टर वीरकर’ का रोल निभाते नजर आएंगे। वो एक क्रूर ब्‍लैकमेलर को खोजने के मिशन पर है, जो समय के विरुद्ध रेस कर रहा है। वहीं शो में आसिफ बसरा असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस के किरदार में दिखेंगे। यह शो आसिफ के आखिरी प्रोजेक्ट में से एक है।

सिमरन कौर मुंदी शो में एक काउंसलर का रोल निभा रही हैं, जो प्रतीक बब्बर की प्रेमिका बनी हैं। इस रोल के बारे में सिमरन कौर मुंदी कहती हैं, “मुझे लगता है कि जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ना शुरू किया, तो वह पल काफी अच्छा था। शो की कहानी में कई ट्विस्ट हैं और इसमें ब्लैकमेलर हमेशा एक कदम आगे रहता है। स्क्रिप्ट को पढ़ने के दौरान मुझे वीरकर और उसकी लड़ाई में दिलचस्पी लगी। यह एक अद्भुत यात्रा है और मैं इसके कलाकारों और तकनीशियन दल के सदस्‍यों के साथ सहयोग करके खुश हूं।”

इस शो में रूही सिंह एक कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका निभा रही हैं, जो डार्क वेब की दुनिया और इसकी अवैध गतिविधियों में फंस गई हैं। वह इस सीरीज का हिस्‍सा कैसे बनीं, इसके बारे में उन्होंने कहा, “मुझे अलग-अलग तरह के रोल निभाना पसंद है और चक्रव्यूह ने मुझे सही अवसर दिया। इस वेब सीरीज़ में मैं एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हूँ, जिसका सामना अचानक डार्क वेब की भयावहता से होता है और वह इससे बाहर निकलने के लिए पूरी तरह से लड़ने की कोशिश कर रही है। वह अपनी यात्रा के दौरान बहुत कठिनाई, निराशा और भावनात्मक उथल-पुथल का अनुभव करती है – शायद ही कभी किसी एक्टर को इस तरह की शानदार भूमिका निभाने का मौका मिलता है। यह शो एक ऐसे विषय के बारे में चीजों को दिखाता है जो वास्तविक हैं, लेकिन इनके बारे में दिखाया या बोला नहीं जाता है। मुझे लगता है कि ‘चक्रव्यूह – एन इंस्पेक्टर वीरकर क्राइम थ्रिलर’ आज के समय में बनाया गया एक महत्वपूर्ण शो है।”

सजीत वारियर द्वारा निर्देशित ‘चक्रव्‍यूह- एन इंस्‍पेक्‍टर वीरकर क्राइम थ्रिलर’ 8 एपिसोड की और मौजूदा समय की कहानी है, जिसमें एक गुस्‍सैल पुलिसवाला अपने तरीके से न्‍याय करता है और जिसे एक भयानक हत्‍या का केस मिला है। जांच करते हुए इंस्‍पेक्‍टर वीरकर को तकनीक के जानकार बदमाशों का एक ग्रुप मिलता है, जो ब्‍लैकमेल और दूसरी गैर-कानूनी गतिविधियों के लिये इंटरनेट का इस्‍तेमाल करते हैं। एक मुखबिर, एक हैकर और एक स्‍टूडेंट काउंसलर की मदद से इंस्‍पेक्‍टर वीरकर इन दोनों मामलों के बीच के मिसिंग लिंक को ढूंढने का काम करता है।

Getmovieinfo.com

#mxplayer #webseries #chakravyuh #crimethriller #series

Related posts