अमेज़न प्राइम वीडियो और एक्सेल इंटरटेनमेंट बहु-प्रतीक्षित एडवेंचर कॉमेडी ‘हलो चार्ली’ का 9 अप्रैल, 2021 को विशेष ग्लोबल प्रीमियर करेंगे

@getmovieinfo
आदर जैन, जैकी श्रॉफ, नईनवेली अभिनेत्री श्लोका पंडित, राजपाल यादव और एलनाज नौरोजी अभिनीत ‘हेलो चार्ली’ का निर्देशन पंकज सारस्वत ने किया है तथा इसके निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं
भारत समेत 240 अन्य देशों एवं क्षेत्रों में स्थित प्राइम मेम्बर 9 अप्रैल, 2021 से इस फिल्म को स्ट्रीम कर सकेंगे

अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक्सेल एंटरटेनमेंट की सहभागिता में आगामी फेमिली एवं किड्स एंटरटेनर ‘हैलो चार्ली’ का अपनी स्ट्रीमिंग सेवा पर खास ग्लोबल प्रीमियर करने की आज घोषणा की है। इस मजेदार किंतु नादानी भरे टीजर में आदर एक छोटे-से शहर के भोले-भाले युवक का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं, जिसे एक गोरिल्ला को मुंबई से दीव पहुंचाने का काम सौंपा गया है। जैकी श्रॉफ और एलनाज नौरोजी के द्वारा निभाए गए किरदारों की बदौलत यह दिलचस्प कहानी आपके दिल को हल्का करेगी तथा और आपका भरपूर मनोरंजन करेगी। एक अनोखी स्टोरीलाइन और अपनी जबर्दस्त प्रोडक्शन डिजाइन के दम पर ‘हैलो चार्ली’ आपको तरोताजा कर देगी और फिल्म देखने के लिहाज से सभी के लिए यह एक अभूतपूर्व अनुभव साबित होगा!

आगामी अमेज़न ओरिजिनल मूवी के बारे में बोलते हुए अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के कंटेंट निदेशक एवं प्रमुख विजय सुब्रमण्यम ने टिप्पणी की-“इसी अप्रैल में रिलीज होने जा रही ‘हैलो चार्ली’ एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ हमारे लंबे जुड़ाव का एक और नायाब नतीजा है। इस फिल्म के जरिए हम अपनी स्ट्रीमिंग सेवा पर परिवार-केंद्रित कंटेंट का चयन और पुख्ता बनाने का इरादा रखते हैं। हमने फिल्म दिल लगाकर बनाई है, जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सकता है और यह उन्हें एक सुर में हंसी की जबर्दस्त खुराक देगी।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता रितेश सिधवानी ने कहा, “अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ मिलकर हमने कई प्रोजेक्ट किए हैं और ‘हैलो चार्ली’ हमारी पहली फीचर फिल्म है। इस एडवेंचर कॉमेडी और मनोरंजक फिल्म के बल पर हम सिनेमाई उत्कृष्टता को और बेहतर बनाने का लक्ष्य रखते हैं तथा कॉमेडी के स्पेस में अपनी रचनात्मक दृष्टि को साकार करना चाहते हैं। इस प्यारी-सी कहानी को पेश करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है, जो यकीनन भरपूर आनंद प्रदान करेगी और परिवार व बच्चों से प्रेम करने वाली ऑडियंस को अपने साथ जोड़ लेगी। मुझे आशा है कि दर्शक इसे देखने का उतना ही आनंद उठाएंगे, जितना आनंद हमें इसे बनाने में आया है। हम 9 अप्रैल को ‘हैलो चार्ली’ दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बेताब हैं!”

इस मैड-कैप इंटरटेनर में काम करने का अनुभव साझा करते हुए निर्देशक पंकज सारस्वत ने बताया, “हलो चार्ली में रितेश और फरहान के साथ काम करना एक जबर्दस्त अनुभव था। फिल्म की गैर-परंपरागत स्टोरीलाइन वाकई अनोखी है और उम्मीद करता हूं कि यह ज्यादा से ज्यादा खुशियां बिखेरेगी। कलाकारों ने अपनी सच्ची अपील और अनूठी कॉमिक टाइमिंग के बूते किरदारों को असाधारण तरीके से निभाया है। सेट पर मौजूद होना गजब का मजेदार अनुभव होता था। मुझे इस बात की खुशी है कि दुनिया भर के लोग हमारी फिल्म देख पाएंगे और अपना मनोरंजन कर सकेंगे।

Getmovieinfo.com

Related posts