अभिनेत्री पूनम पांडे ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत पति हुआ गिरफ्तार

@shahzadahmed

हाल ही में सैम बॉम्बे,शादी के बंधन में बंधीं अभिनेत्री पूनम पांडे के पति को मंगलवार को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूनम ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी।सैम बॉम्बे के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट करने के आरोप हैं।

पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्हें मोलेस्ट किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्बे ने उन्हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है। एक अधिकारी ने बताया है कि यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई थी।

पूनम की शिकायत के बाद उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें अभी पिछले हफ्ते ही पूनम अपने पति के साथ हनीमून मनाने गईं थीं। इस दौरान पूनम अपने पति सैम बॉम्बे के साथ सिंपल अवतार में नजर आईं थीं। उनकी मांग में सिंदूर था और उन्होंने हाथों में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र भी पहन रखा था। गुपचुप शादी के इस कपल ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर विवाह की घोषणा की थी। जिसके कैप्शन में पूनम ने लिखा था- मैं आपके साथ सात जन्म की आस लगा रही हूं। वहीं पूनम पांडे के साथ ही सैम बॉम्बे ने भी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की थी। तस्वीर में सैम और पूनम एक साथ बेहद शानदार दिख रहे थे। दोनों का पार्टी मूड तस्वीर को और भी खूबसूरत बना रहा था। सैम ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था- मिस्टर और मिसेज बॉम्बे।

Getmovieinfo.com

Tags #poonampandey #husband #Arrest #bollywood #bollywoodupdates

Related posts